Posted on

Bigg Boss 11: सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए जुबैर ने लगाए हैं ये आरोप

पॉपुलर रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ में विवादों का सिलसिला अब घर के बाहर भी पहुंच गया है. इस हफ्ते घर से बाहर होने वाले कंटेस्टेंट जुबैर खान ने शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. हालांकि, मुंबई पुलिस ने इस शिकायत पर एक्शन लेने से मना करते हुए इसे लोनावला थाने को भेज दिया है.

सलमान खान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाते हुए जुबैर खान ने धमकी देने का आरोप लगाया है. जुबैर का आरोप है कि शनिवार को ‘विकेंड का वार’ के एपिसोड में सलमान ने उन्हें कहा, ”तेरे को कुत्ता बना दूंगा. तू बाहर निकल तुझे छोडूंगा नहीं, तेरे को मारूंगा. तुम्हें इंडस्ट्री में कोई काम नहीं मिलेगा.”

बता दें कि सलमान खान जुबैर के घर में किए जा रहे बर्ताव पर काफी गुस्सा हो गए. इसके बाद सलमान खान ने घरवालों से कहा भी था कि आप लोगों को किसी से भी डरने की जरूरत नहीं है. वैसे शो के दौरान सलमान खान ने जुबैर के दाऊद इब्राहिम का दामाद होने के दावों को भी झूठा करार दिया.

पुलिस की ओर से जानकारी देते हुए बताया गया है कि जुबैर खान ने सलमान खान के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस का कहना है इस शो की शूटिंग लोनवाला में हो रही है और यह घटना वहीं की है. मुंबई पुलिस ने जुबैर से कहा है कि वह इस मामले में कुछ नहीं कर सकती और आपको लोकल पुलिस स्टेशन में जाकर शिकायत दर्ज करवानी चाहिए.

1

जुबैर खान ने शिकायत दर्ज करवाते हुए ‘बिग बॉस’ को फेक रिएलिटी शो बताया है और कहा है कि घर से बाहर निकलने के लिए उन्हें गोलियां खानी पड़ी. बता दें कि घर से बाहर होने से पहले जुबैर को तबीयत खराब होने के चलते हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ा था और वहीं से उन्हें घर से बाहर कर दिया गया.

जुबैर खान ने घर में एंट्री करते वक्त कहा था कि वह दाऊद इब्राहिम के दामाद हैं और इस शो में अपने बच्चों के लिए आए हैं. शो की शुरुआत से ही जुबैर का घरवालों के खिलाफ बर्ताव बहुत ज्यादा खराब था. पहले हफ्ते उन्हें ज्योति कुमारी, शिल्पा शिंदे, बंदगी कालड़ा और अर्शी खान के साथ घर से बाहर होने के लिए नॉमिनेट किया गया था.

Leave a Reply