Site Loading

OYO अपनी सीरीज F फंडिंग में बना देश का दूसरा सबसे बड़ा स्टार्टअप। वैल्युएशन आंकी गई 10 अरब डॉलर!

Read Time: < 1 minute
Read Time4Seconds

देश के अग्रणी हॉस्पिटालिटी स्टार्टअप OYO ने पिछली फंडिंग में 1 अरब डॉलर हासिल किए थे, वहीं ताज़ा फंडिंग में 1.5 अरब डॉलर हासिल किए जो कि OYO की सीरीज F फंडिंग है। मिंट रिपोर्ट के अनुसार इस फंडिंग में OYO की वैल्युएशन 10 अरब डॉलर आंकी गई।

इस फंडिंग में 700 मिलियन डॉलर का निवेश OYO के संस्थापक रितेश अग्रवाल ने किया जिसके बदले में रितेश की कंपनी RA हॉस्पिटालिटी होल्डिंग्स को 7% शेयर मिले जो कि OYO के शुरुआती इन्वेस्टर्स सिकोइया इंडिया और लाइट स्पीड वेंचर पार्टनर्स ने अपने शेयर की मुनाफा वसूली के चलते बेचे।

Oyo founder ritesh agarwal

OYO आज के समय में 35000 होटल्स, 1200000 रूम्स और 125000 वेकेशनल होम्स का प्रबंधन करती है। OYO की यह आज तक की सबसे बड़ी फंडिंग रही और इसके साथ ही OYO पेमेंट कंपनी व स्टोर PayTM के बाद देश का दूसरा सबसे सफल स्टार्टअप बन गया है।

17 वर्ष की उम्र में शुरू किया यह AIRBNB क्लोन आज इतनी ऊंचाइयों को हासिल करेगा यह रितेश ने भी नहीं सोचा होगा। इसलिए आप भी सोचने पे ज्यादा समय नष्ट न करते हुए अपने कार्य को प्राथमिकता दें और अपने लक्ष्य की ओर निरंतर बढ़ते रहें।

बिजनेस में किसी भी प्रकार की सर्विसेज के लिए आज ही जुड़ें AdTO से और हमारे Startup Destination की बिजनेस, लीगल और IT सर्विसेज तथा पैकेजेस का उपयोग कर अपने व्यापार को तेजी से सफलता की ओर ले जाएं।

25 0
12 %
Happy
0 %
Sad
72 %
Excited
0 %
Angry
16 %
Surprise

Leave a Reply

Close

has been added to your cart

View Cart
X
%d bloggers like this: