Welcome To AdTO

रामचरित मानस का पाठ करते हुए निकले सुग्रीव के प्राण, लॉकडाउन में फंसी अस्थियां

ramayan-actor-played-bali-sugriva-died
214 Views

4498aee6158900f7852da254d6ffed27 ramayan-actor-shyam-sundar-who-played-bali

Read Time2 Minute, 34 Second
वह पिछले 20 वर्ष से कालका की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रह रहे थे. श्याम सुंदर के निधन पर रामायण की लीड स्टार कास्ट और उनके फैन्स ने सोशल मीडिया पर शोक व्यक्त किया है
रामचरित मानस का पाठ करते हुए निकले सुग्रीव के प्राण, लॉकडाउन में फंसी अस्थियां
सुग्रीव के किरदार में श्याम

भारतीय टेलीविजन इतिहास के सबसे मशहूर और कामयाब शोज में से एक रामायण के दूरदर्शन पर पुनः प्रसारण के बीच एक दुखद खबर ने लोगों को भावुक कर दिया. शो में सुग्रीव और बाली की भूमिका निभाने वाले श्याम सुंदर का निधन हो गया. श्याम सुंदर पिछले काफी वक्त से कैंसर से लड़ रहे थे. अब समस्या ये बनी हुई है कि लॉकडाउन के चलते श्याम सुंदर की अस्थियां गंगा में प्रवाहित नहीं हो पा रही हैं.

लॉकडाउन के दौरान दुनिया को अलविदा कह चुके श्याम सुंदर के परिवार के लोग अब लॉकडाउन खुलने का इंतजार कर रहे हैं ताकि उनकी अस्थियों को गंगा में विसर्जित किया जा सके. वह पिछले 20 वर्ष से कालका की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रह रहे थे. श्याम सुंदर के परिवार का कहना है कि वह रामचरितमानस का पाठ कर रहे थे जब उनके प्राण निकल गए. श्याम की पत्नी प्रिया कलानी मुंबई नगर निगम में अधिकारी थी और उनकी सेवानिवृत्ति के बाद वह पंचकूला के कालका शहर में आकर रहने लगे. श्याम सुंदर कलानी ने रामायण के अलावा त्रिमूर्ति ,छैला बाबू और हीर रांझा फिल्मों के अलावा जय हनुमान मैं हनुमान की भूमिका निभाई थी.

वैश्विक संकट की इस घड़ी में कृपया अपने घर पर ही रहें। धैर्य बनाए रखें। कुछ दिन जरूरतों पर जी लीजिए ताकि आने वाला कल बीते कल से ज़्यादा सौहार्दपूर्ण और सेहतमंद हो।

ॐ नमः शिवाय गुरवे सच्चिदानंद मूर्तये।

निश्प्रपंचाय शान्ताय निरालंबाये तेजसे।।

Join AdTO as Motivator to motivate others.

5 0
Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
100 %
Excited
Excited
0 %
Sleppy
Sleppy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

Email

Leave a Reply

Close

has been added to your cart

View Cart
X